Random Posts

header ads

Without Number Show Calling Free With Internet Technology Latest

Dosto kavi kavi aap sochte honge ki Aap kisi ko Call kare aur Usko Aapka Number bhi nahi dekhe Aur Na hi aapki koi jankari usko pata chale To Dosto Bilkul Aisa Ho sakta hai Kyuki Es Internet ki duniya me Kuch bhi Impossible Nahi hai Sab kuch ho sakta hai Bas Thodi si Technology Ki jankari Ki Jarurat Honi Chahiye Aur Esliye Hamne aapke Liye Nkwep.Com Wepsite banai hai Jis se Ham Aap tak Har Ek jankari Pahucha sake...

• Without Number Calling


Dosto Ham Kisi ko bhi Bina Apna Number Dikhaye Internet se Calling kar sakte hai Bahut hi Asan Tarika hai par Pahle Aapko bta deta hu ki Bina Apna Number Dikhaye Ham kese Calling karte hai...

Dosto Ham Jis Insaan ko Calling karenge usko aapka number nahi Dekhega Aur Na hi Aapki Koi Information Ka usko pata chalega Usko International Number Se call Sow Hoga Aur Agar wo us Number par Call Return bhi karega to Wo Number Galat batayega Aur Bolega Ki " Check The Number Dial " Ye Sab Internet Par Software Ki madad se karte Hai Aur Me Aapko Wo Software Ke Bare me bta raha hu Jiski Madad se Aap kisi ko bhi aapna number Dikhaye Bina Call kar sakte hai Vese To Internet par Bahut Aise Software Hai Par Me Aapko Sirf 100% Working Kaam karne wala Popular Software Ke bare me bta raha hu jiska Name " Dingtone" hai ..

• Dingtone ko kese Use Kare..



इन्हें भी देखे :-


• Pattern Lock Unblock In Android Mobile Latest Method In Hindi

• Mobile Screen Record Karne Ke Top 5 Android Application

• Google Ki Top 10 URL Control Your Mobile Activities Gmail Accoun

• GB Whatsapp Kya Hai And Download GB Whatsapp Latest


1] Sabse Pahle To Dingtone Apps Ko Download  Kare..

           Download Now Dington


2] Download Karne ke Baad Open kare Aur Start Using Dingtoon >> Par Cilk kare...



3] Ab Sing Up And Login Ok Option Dikhai Dekha App SingUp Par ok kare


4] Ab Apko Facebook se Sing Up karna hai Aap Niche Photo me dekh Sakte hai


5] Facebook par Cilk karne ke bad ek Pop Window Khulegi Ya Facebook Login Page khulega Aapko Aapki koi bhi  Facebook id Ka Email And Password Dalna hai Aur Login Par ok karna hai Aapka Account ban Jayega..



6] Ab aapko Country Select Karna hai Country Selected karne ke liye Niche Photo dekhe...


7] country Me India Selected Kare Ya Aap jis Country me Call karna Chahte hai Wo country Select Kar Sakte hai.


8] Ab Aap Jis Number ko Calling Karna chahte hai Wo Number Dialing Kijiye Aur Call Button par ok Kar De...



9] ab 5 second waiting kare Aapki Calling hone lagegi Aur jis Insan ko Calling kar rahe hai usko Ring Hone lagegi.


10] App Jis insaan ko call kar rahe ho  usko International Number se call jayega Niche photo me dekh Sakte hai...


Note : Dosto Dington Par New User Ko only 15 Minutes milte hai Agar Aap Aur Minutes Chahte ho to Invite kar ke 1 Friend par 20 Minutes Le sakte ho Ya Buy bhi kar sakte ho...